Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Yeh Daksh ko koi bolo...It's Covid Time...
Itni Chipka Chipki na kare...😡😈😆
Bacche aa gye.🤗 Ab karenge dhamaal. Abhi kandhe per haath rakh raha hai na D,koi baat nhi.kuch din me dhwani ke darshan bhi nhi honge.🤭😃 Kids rocks 🤘
Thank you Ramona❤
Looks like a kitchen scene...Aisa scene PurVir and Kids ka chahiye tha...😒😳😒
Daksh ke saath nahhhiiiiii😭😭😭
Socho, bacche D ke ghar me rahenge apne haathi ke saath. Aur vir phone per bacchon ko instruct karega ki kya karna hai, waise bacche is mamle me khud hi tez hai😆
Jaisa biwi no 1 me karishma ne kiya tha🤣
Originally posted by: darkchocolates
Looks like a kitchen scene...Aisa scene PurVir and Kids ka chahiye tha...😒😳😒
Daksh nahhhiiiiii😭😭😭
Are Ayu,ruk ja...
Tuze lagata hai apane J and M Daksh ko Purvi ke ird gird bhi ghumane denge.. 🤪
Ulta mai abhi soch hi rahi thi, ek dusare ko khilane wala scene bhi milega to maza ayega, and looks like hume mil sakata hai.. 😀😀😀
We wanted PurVir but instead getting Dhwaksh.😭
Thanks for sharing still.
Originally posted by: pallavi_p28
Socho, bacche D ke ghar me rahenge apne haathi ke saath. Aur vir phone per bacchon ko instruct karega ki kya karna hai, waise bacche is mamle me khud hi tez hai😆
Jaisa biwi no 1 me karishma ne kiya tha🤣
Haaa Vir kya instructions dega, bacche Vir ko batayenge kya karana hai.. 🤣🤣
Don't worry Fazzzz, ye pakka baccho ka kuch to khurafat hogi.. 🤪🤪
And m sure bacche kuch to kaad karake Daksh ko bhaga denge and then we will get PurVir and kitchen romance.. 🤪🤪
Are Ayu,ruk ja...
Tuze lagata hai apane J and M Daksh ko Purvi ke ird gird bhi ghumane denge.. 🤪
Ulta mai abhi soch hi rahi thi, ek dusare ko khilane wala scene bhi milega to maza ayega, and looks like hume mil sakata hai.. 😀😀😀
@bold Tabiyat theek hai aapki😲😲😲😆😆
Aisa scene PurVir ke saath chahiye be...Daksh ke saath nahi...
But I have faith on J-M...Kuch jugaad karenge...😈😎😆