Usko Abhay se jyada pyaar nhi h n😆
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Usko Abhay se jyada pyaar nhi h n😆
Originally posted by: Ayesha066
Haan na bechaare Raichands bade bhikaari type the.. Itne saare estates aur jungle khareed liye ki kapde khareedne ke liye paise hi nai bache🤣
🤣🤣 Yeah chandeena never changed clothes either it seemed unless it was for a party 🤣🤣
Diya or Hriti to shayad CWB ke saath date pe h abhi tak😆
Agar vo dono sath me date par gaye he to ho sakta he dono lad pade ho 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Stephenie se mujhe aur bhi kam umeed he. If EK is 0 i will give stepheni -infinite iq level 🤣
Inko hamse ideas lene chahiye.. unique or unsune ideas denge.. 😆
Originally posted by: Ayesha066
Haan na bechaare Raichands bade bhikaari type the.. Itne saare estates aur jungle khareed liye ki kapde khareedne ke liye paise hi nai bache🤣
Are back fades very easily na to shayad bar bar black kharidne me hi pesa chala jata hoga 🤣
I don't know why, no one showed it .
In TVD or twilight or ek se to itni logic ki ummed nhi h 😆
In TVD they needed blood fresh out the veins..😆 You know garam garam khaana
Haan vo bhi 😆
Itni girls ke beech me ghumte h, par blood ki smell sirf injury home pe aati h 🤣
And the ones that either removes you know who or does not make her as depressing and irritating 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
😆That black jacket 🤣
It never faded even after he fought with eveey werewolf wearing the same
Vampires k paas superpowers rehti h..
Towel bina giraye bhaagna..
Jacket ko bina nuksaan pahuchaye ladna🤣
Originally posted by: Ayesha066
In TVD they needed blood fresh out the veins..😆 You know garam garam khaana
Smell to aa hi sakti h 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k