Yaar ye log chupke chupke abhay se milne to nai ja re na 🤣
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Is Kiara Advani finished?
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Yaar ye log chupke chupke abhay se milne to nai ja re na 🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Aaru pasenger seat me he. Bich bich me driver seat me ati he
Hum bas vahi usual bakwas kar re 🤣
Aur tumko lagta hai itni bakwaas me AT khatam ho jaega😆
Zyada bakwaas karo😆
Originally posted by: Abhaythevampire
Ih my god the imagination visuals 🤣🤣🤣
What would they do when piya has those days of month 🤣🤣
I don't know why, no one showed it .
In TVD or twilight or ek se to itni logic ki ummed nhi h 😆
😆That black jacket 🤣
It never faded even after he fought with eveey werewolf wearing the same
Originally posted by: Abhaythevampire
Poeple used to complaint lot about his constant black colors but boy i love him in black
Abhay is class.. 😎
Diya or Hriti to shayad CWB ke saath date pe h abhi tak😆
I don't know why, no one showed it .
In TVD or twilight or ek se to itni logic ki ummed nhi h 😆
Stephenie se mujhe aur bhi kam umeed he. If EK is 0 i will give stepheni -infinite iq level 🤣
I didn't like Abhay in colorful dresses..
AR waali feel nhi thi 😆
Haan na bechaare Raichands bade bhikaari type the.. Itne saare estates aur jungle khareed liye ki kapde khareedne ke liye paise hi nai bache🤣
Jackets ki category me vampire jacket hoga vo. Undying 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k