😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏
Main le loon 😃
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏😏
Main le loon 😃
Originally posted by: Amaraddict
Toh itne din se kya chal raha tha agar engagement abhi shoot hona hai toh
Script hi rakhi hai kya pata ho gaya ho shoot...😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein ti script ki photo le rahi thi....😆
https://www.instagram.com/reel/CS9Pa8NBsV-/?utm_medium=copy_link
I quit ✋🏻✋🏻✋🏻✋🏻
Originally posted by: darkchocolates
Wahi toh...
And she even read the comment that Purvi and Mukhji look good together...She even said "Thank You"😈😈😆
Madam ne har comment padha hai about PriAm...😎😳
Acha bete
Itni Chalaki 😈
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein ti script ki photo le rahi thi....😆
https://www.instagram.com/reel/CS9Pa8NBsV-/?utm_medium=copy_link
It says "everyone is telling him"
Sorry asma...wo actually utna khas nahi hai kuch script me bas ek do line hai isiliye share nahi kiya...
Nezu bhi na...
Ek kam karte hai fake YT channel banate hai
Aur inka IV lete hai
Jaisa bada hume de rahe hai
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein ti script ki photo le rahi thi....😆
https://www.instagram.com/reel/CS9Pa8NBsV-/?utm_medium=copy_link
late sai par at least share kiya 😆
Originally posted by: Srilata.Mineil
Mein ti script ki photo le rahi thi....😆
https://www.instagram.com/reel/CS9Pa8NBsV-/?utm_medium=copy_link
Rings exchange ke baare mein likha hai...😈😈🤪
And Purvi is feeling awkward...
Isse aage ab nahi hoga...🤣😆
Originally posted by: darkchocolates
Rings exchange ke baare mein likha hai...😈😈🤪
And Purvi is feeling awkward...
Isse aage ab nahi hoga...🤣😆
Mere ko to sirf BUILD UP dikhaye diya tha 🤪