Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Originally posted by: pallavi_p28
Vir ki bechaini to alag level ki hai. Jisko khane per bulaya usko chod kar uski mangetar k bare me enquiry jar raha hai
Is chandani di ke phone ka to😡
Itna hi soch leti ki D n D akele hai, call nhi karte. Per
Arey ye chandni alag hi sample h ree🤣
@bold- itni akal aapko lagta h ki usme h??😂 Mtlb Viru uske saamne baccho ka zikr kar chuka h & still she's after him toh socho aap ab kya cheez h ye😂😂
Jayada difference nahi hai isliye apne bhaiya ko naam se bula rahi hai..bhaiya nahi bol rahi
Saiiyyaaa banane chala hai bhaiiyyaaa.. 🤣🤣😜🤪
God! She's annoying. Her voice is super irritating. 😡
Ye mast hai.. !!!🤣🤣
Aur haaa, issse koi aur kaam na hai, befizul ki baatain karane ke alawa . 🙄🙄
Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Purvi, Vir ke peeche chali toh flashbacks aate hai 😆
Dekha shayad, tabhi gayab hai.. 😜🤪🤪
Chalo aab violent ho jao... 🤪🤪