Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Originally posted by: pallavi_p28
Vir ki bechaini to alag level ki hai. Jisko khane per bulaya usko chod kar uski mangetar k bare me enquiry jar raha hai
Is chandani di ke phone ka to😡
Itna hi soch leti ki D n D akele hai, call nhi karte. Per
Arey ye chandni alag hi sample h ree🤣
@bold- itni akal aapko lagta h ki usme h??😂 Mtlb Viru uske saamne baccho ka zikr kar chuka h & still she's after him toh socho aap ab kya cheez h ye😂😂
Jayada difference nahi hai isliye apne bhaiya ko naam se bula rahi hai..bhaiya nahi bol rahi
Saiiyyaaa banane chala hai bhaiiyyaaa.. 🤣🤣😜🤪
God! She's annoying. Her voice is super irritating. 😡
Ye mast hai.. !!!🤣🤣
Aur haaa, issse koi aur kaam na hai, befizul ki baatain karane ke alawa . 🙄🙄
Aaj Pur ko flashback nahi aaye..woh toh Vir ke peeche hi chal rahi thi
Purvi, Vir ke peeche chali toh flashbacks aate hai 😆
Dekha shayad, tabhi gayab hai.. 😜🤪🤪
Chalo aab violent ho jao... 🤪🤪