Lihaj karke yeh halat hai😲 Agar nahi karte toh ab tak meri jaan hi le lete
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Hello Hello
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Lihaj karke yeh halat hai😲 Agar nahi karte toh ab tak meri jaan hi le lete
oo maine kuch na kiya ye sab manu ne kiya hai..😊
Abbe usse tag tum kar rahi ho....Main kahan se aayi beech mein
yes..ab koi option nahi hai aapke paas.. Hume to jhelna hii padega aapko.. Ab aapke gale pad gaye hai hum..😈🤣Originally posted by: Manasi_16
Ab kya kare....tum jaise ajeeb logon se dosti ki hai...jhelna toh padega hi🤣
to udhar hungama kon machayega.. Hum logo ke bina...😈😈😎
Ab bolo bhala.
Manu Kya lagata hai, hum Woh thread pe halla na Kar sakate ke.. 😜🤪
Lekin bacchiyo ko sath leke challenge hum..
Sabaka sath sabaka Vikas.. 🤣🤣
Molkki wala Vikas na.. 😜
ab 75 ka record todna hai..😈😎🤣
Yes.. Inko dekh aake pehle.. 🥺
yes..ab koi option nahi hai aapke paas.. Hume to jhelna hii padega aapko.. Ab aapke gale pad gaye hai hum..😈🤣
Aa jao🤗❤️

bichari mai..Originally posted by: Manasi_16
Ek toh waise hi Marathi log are very sarcastic n sharp tongued, upar se Sayali toh Puneri hai🤣
Ab tumhe hamare keher se koi nahi bacha sakta😈😎
Ab bolo bhala.
Manu Kya lagata hai, hum Woh thread pe halla na Kar sakate ke.. 😜🤪
Lekin bacchiyo ko sath leke challenge hum..
Sabaka sath sabaka Vikas.. 🤣🤣
Molkki wala Vikas na.. 😜
Bilkul...we belive in inclusion! Inke tarah nahi...ki gang up against one😈
humare geet hai aap..❤️🤗😆Originally posted by: Manasi_16
Haan woh toh hoon!! Woh Jab We Met ki Geet ki tarah bilkul
Main apni favorite hoon😎😆
aa gayi finally..