khudpasand insaan hai aap..🤣❤️Originally posted by: Manasi_16
Ab main hoon hi young at heart...tum log dhoka kha gaye toh mera kya kasoor 🤷♀️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Hello Hello
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
khudpasand insaan hai aap..🤣❤️Originally posted by: Manasi_16
Ab main hoon hi young at heart...tum log dhoka kha gaye toh mera kya kasoor 🤷♀️
khudpasand insaan hai aap..🤣❤️
Haan woh toh hoon!! Woh Jab We Met ki Geet ki tarah bilkul
Main apni favorite hoon😎😆
Originally posted by: Manasi_16
Ek toh waise hi Marathi log are very sarcastic n sharp tongued, upar se Sayali toh Puneri hai🤣
Ab tumhe hamare keher se koi nahi bacha sakta😈😎
Baccho abb.. 🤪🤣
Originally posted by: Manasi_16
Ek toh waise hi Marathi log are very sarcastic n sharp tongued, upar se Sayali toh Puneri hai🤣
Ab tumhe hamare keher se koi nahi bacha sakta😈😎
Hume bhi to umar lihaj kar rahe hai 🤣🤪
bade hii aise hai humare hum bachchon ka to bhagvan hii bhala kare...🤣🤣
Yaha ulta hai bacche sidhe haiaur bade khurafati..🤣😈
to udhar hungama kon machayega.. Hum logo ke bina...😈😈😎
Accha thik hai, Nahi karate koi MARGDARSHAN. Tum logo ko Pasand na hai to.
Ab agar mature thread bana to entry na milegi waha kisiko . 🤣🤪
Fir mat boliyo, Di please darwaza khol do.. 😜🤣
Finally I have some support...warna yeh log mujhe bahut pareshan karte hai sab milkar
Ab Sayu meri side par hai 🙌👯♀️
oo maine kuch na kiya ye sab manu ne kiya hai..😊Sappu kya spam mara tune mera notification bar
Originally posted by: Manasi_16
Haan woh toh hoon!! Woh Jab We Met ki Geet ki tarah bilkul
Main apni favorite hoon😎😆
Here here . 🥂🥂🥂🍷🍷
nikal jaane do..auntyji se saare raaz khulvane padenge aapke.. Aur vo kaan khinchegi vo alag..🤣🤣Originally posted by: Manasi_16
Aaisa gazab mat Karo...ek baar meri padhai ka topic khul gaya na, poor weekend nikal jaayega