Originally posted by: Fearless_Lover
I have never seen Madhubala serial nor do I ever intend to watch😆
Mujhe RK ke sarcastic dialogues pasand aaye bas 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: Fearless_Lover
I have never seen Madhubala serial nor do I ever intend to watch😆
Mujhe RK ke sarcastic dialogues pasand aaye bas 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Abhay ne na jane
Kitne khoobsurat girls ko buddhi hote hue dekha hoga apne samne 🤣
Isliye hi man ub gaya tha ladkiyon se uska 🤣
Yeah 🤣
And I've almost abandoned it because I'm always spamming here 🤣
sorry my MB forum lingo escaped for a second 🤣
His dialogues were great 🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Mujhe theek se yaad nahi hai kya hua tha par kuch to post padha tha 🤣
Tumhe ye show ka forum yaad nai.. Jiske vajah se aaj tak humare purane famous forum members ya toh ban ho gaye ya IF hi tyaag kar diya🤣🤣
itne bhi purane nahi hai 🤣
In code words se zyada purane toh Abhi pragya hai 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Good nighy Aarya🤗
Ek song araz hai tere liye
"oye hoye
Shrma gaye kya
Phone kaat de
Mummy aa gaye kya" 🤣
One more: Raat bhar tu soyi nahi teri kisse chatting on hai 🤣🤣
Originally posted by: simply.meghana
no hard confirmation I think 🤣 was there drama here regarding MB? 🤣🤣
Yes you are right.. the next high voltage drama after dirty picture🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
itne bhi purane nahi hai 🤣
In code words se zyada purane toh Abhi pragya hai 🤣
don’t remind me 🤣🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.2k