Originally posted by: Sampada001
kiya hai.. Open horaha hai kya dekho link.
Maine to reply bhi kar diya.
Vir 😭
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Sampada001
kiya hai.. Open horaha hai kya dekho link.
Maine to reply bhi kar diya.
Vir 😭
kitna shock hogya naa
Originally posted by: Sampada001
kitna shock hogya naa
Haa yr, uski awaz sunkar hairan raha gya
phone haath mein lekar bawari bhi bola
Originally posted by: Sampada001
phone haath mein lekar bawari bhi bola
Kaash pur bhi sune ye❤️
awaaz sunkar use firse fbs aayenge
Yeh voot toh ab 24 hr chodo 1 hr before telecast bhi nhi de raha... Kya huva kya hai isse🤷♀️🤷♀️
Originally posted by: Sampada001
Yeh voot toh ab 24 hr chodo 1 hr before telecast bhi nhi de raha... Kya huva kya hai isse🤷♀️🤷♀️
Shayad pyar ho gya hai, isliye raste se bhatak gya hai🤣
pyar voot ko kis mod pe le aaya.. Logon ke dil se nikle haye.. Lekin ise naa lage.. Pagal kahinka😆
Originally posted by: Sampada001
Yeh voot toh ab 24 hr chodo 1 hr before telecast bhi nhi de raha... Kya huva kya hai isse🤷♀️🤷♀️
Bhagwan jaane kya chal raha h yrr🤷🥴
Episode ek hafte se kabhi vootiya diya nhi h, rangu sneak peek dophar ki jagah raat 8-8:30 baje deta h, episode already 25 min late aata h🤦
Mtlb in all humari saare directions se lagi padi h