Originally posted by: pallavi_p28
Nezu ne ek line me bahut kuch bol diya😆
Hum sochte raha jainge, per wahi rahenge kyunki Saba aage nhi badhegi😆
Yr Maine esa bhi kya bola 😆
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: pallavi_p28
Nezu ne ek line me bahut kuch bol diya😆
Hum sochte raha jainge, per wahi rahenge kyunki Saba aage nhi badhegi😆
Yr Maine esa bhi kya bola 😆
Ur so entertaining 😊
Sabse pahle maine phir aur bhi log ne apna apna dimag lagaya per tumne simple si ek line me hum sab ka bhram dur kar diya😆
Originally posted by: pallavi_p28
Sabse pahle maine phir aur bhi log ne apna apna dimag lagaya per tumne simple si ek line me hum sab ka bhram dur kar diya😆
Yrrrr 🤣🤣
Arey but Hume pata hai is topic pe aur nai hogi show me 😆
But thik hai time pass ke liye
No I mean in a fun way 🙈
Yrrrr 🤣🤣
Arey but Hume pata hai is topic pe aur nai hogi show me 😆
But thik hai time pass ke liye
Pata hai, kuch nhi hoga😆
Bas activity increase ho isliye banaya😆
Are ha mai samaj Gaye 😆❤️
Pallu aapki soch boht achi hai...
But aap ek jagah par maat kha gyi..woh hai dimaag and common sense...jo aapke pass hai..but hamari writer ke pass nahi🤷🏻♀️🤷🏻♀️😂😂
Kaash aapne thoda bachpan mein complan kum peeya hota toh aaj aap..saba ke torture emotionless senseless drama ko samaj paati🤫🤫
Disclaimer mein chalana chahiye..yeh sabhi ghatnaye reality se kosso door hai..kripya apne dimaag ke tezz ghodo ko lgaam lgaake rakhiye...aur bus purvir ke beech beech mein milne wale romance ko enjoy kijiye😂
Manne pata hai 😎😎
Kal mast rank giri hai humari 🤪