Originally posted by: x-Nahima-x
Aunty sounds like fun. We needed some comedy
Tauji nhi milenge abhi thode time aur toh aunty hi sahi yrr😂😂
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: x-Nahima-x
Aunty sounds like fun. We needed some comedy
Tauji nhi milenge abhi thode time aur toh aunty hi sahi yrr😂😂
Originally posted by: Red_eyes
New lady fell for vir 😱
Yaar ye chandni to sach mai Vir ki lead lady nikali.. 😃
I already love her.. mast hai.. apani hu dhun mai.. 🤣
Aur Mukhiji to kya bat hai..
Chand sa dulha.. ☺️
Future couple aunty aur Tauji ❤️🤣
Yaar ye chandni to sach mai Vir ki lead lady nikali.. 😃
I already love her.. mast hai.. apani hu dhun mai.. 🤣
Aur Mukhiji to kya bat hai..
Chand sa dulha.. ☺️
Chand sa dulha toh Viru h hi☺️
But ye chandni naa se🤣
Aadat nhi hai na vir ko aise fb k saath dekhne ka. Isliye thoda ajeeb hai
Per funny hai🤣
Okk okk.. I'm soo liking this😜😂
Tum log sab bahut ache ho running commentary dete ho tv dekhte dekhte hum jaiso ko👍🏼
Yaar ye chandni to sach mai Vir ki lead lady nikali.. 😃
I already love her.. mast hai.. apani hu dhun mai.. 🤣
Aur Mukhiji to kya bat hai..
Chand sa dulha.. ☺️
Hey you’re here 🤗
NEW MONTAGE!!!🥳
BABIES LOOKING SUPER SUNDAR
Originally posted by: carljung
Tum log sab bahut ache ho running commentary dete ho tv dekhte dekhte hum jaiso ko👍🏼
Live updates ka kamal😎🤣