Nandu ko bhi introduce karwado Daksh ko. Woh toh parlok seedhe chala jayega
4 bacche 🤣
Anjali ko bhi introduce karwao
Apne juton ko sir pe rakhkar bhagega🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Nandu ko bhi introduce karwado Daksh ko. Woh toh parlok seedhe chala jayega
4 bacche 🤣
Anjali ko bhi introduce karwao
Apne juton ko sir pe rakhkar bhagega🤣
Nandu ko bhi introduce karwado Daksh ko. Woh toh parlok seedhe chala jayega
4 bacche 🤣
Are haa yaar, Nandu ko milawa do. Ye D aur Nandu sath ho jaye to aur maja ayega..
Jo pati banane wala tha Damad ban jayega 🤣
Hey so nobody said was it a good episode 😆
Arey nhi nhi nhi..ye wala Viru aur Sudha ka h yrr ye unko diya tha uss din jab Sudha attacked Viru & the entire forum went crazy & changed their siggy at the same time🤦🤦🤣🤣
Arey firr SudhVir h ya sudhVeer h wo dusra wala?? Yrr bhot confusion h yrr🤦😂
D se Daksh
D se Dhwani
Nandu ko bhi introduce karwado Daksh ko. Woh toh parlok seedhe chala jayega
4 bacche 🤣
Acha hai
Bala talega🤣
Yeah Saba clearly said they can't run the show without purvir love story 😆
Arey aap kya similarities draw kar rahe ho yrr
Inko ek nhi karna h..viru aur dhwani ko milana h remember..focus karo yrr focus 🤷🤣
Aaj uska 1st episode tha aur uska ye swagat ho raha hai hamari taraf se🤣