Originally posted by: White-Lilac
We're struggling so much to finish this AT lekin ye AT hai ki khatam hone ka naam hi nahi leta 🤪🤣
*Ye dukh kahe khatam nahi hota be* 🤣
Humne bhi than linhe aaj to khatam karke rahege ise🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
Originally posted by: White-Lilac
We're struggling so much to finish this AT lekin ye AT hai ki khatam hone ka naam hi nahi leta 🤪🤣
*Ye dukh kahe khatam nahi hota be* 🤣
Humne bhi than linhe aaj to khatam karke rahege ise🤣
Toh phir aao AT ko khatam kar jaao 🤣
Haila haila hua hua
AT kyu nahi khatam hua 🤣🤣
Abhay to piya agter every complaint: tu jaane na
Originally posted by: Abhaythevampire
3 more pages
Aaj to 3 page bhi bohot lag rahe hai 🤣
![]()
Abhay to himself after saying stay away from me: Main aisa kyu hoon 🤣🤣
Ab nahi lagegnge 🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k