Baithyein janejaan matt bolna
Main already baithe hue hu 🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Hello Hello
Contestant list
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
Baithyein janejaan matt bolna
Main already baithe hue hu 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Itna spam karegi toh restriction toh lagegi hi 🤣
IF Bhi pareshaan ho raha hai tujhse ab toh 🤣
Aaj subah se restrictions laga raha hai 🤣
Aakhri baar itne restrictions 3 saal pehle lage the 🤣
Uth jaayiye jaanejaan🤣
Abhay k pass jana chahiye thaa🤣Originally posted by: White-Lilac
3 log akele kaise ho sakte hai? 🤣🤣
Meghu dentist ke paas gayi hai 🤣
Woh bina fee theek kr deta 🤣
Mai chali mai chali nayi AT ki gali
Mujhe roke na koi mai chali
🤣🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
3 log akele kaise ho sakte hai? 🤣🤣
Meghu dentist ke paas gayi hai 🤣
Abhay k pyar me fangs lagvane, usne bhot smjaya par abahy nai mana
Meghana: tum nahi jante isla kya nateeja hoga
Abhay: stop it
Kabutar ja ja ja 🤣Originally posted by: White-Lilac
Mai chali mai chali nayi AT ki gali
Mujhe roke na koi mai chali
🤣🤣🤣
Usko chhodh tu new AT me chal 🤣
I found it funny thinking that how many times both Abhay and pia fake dated other people. Both kind of ad an idea about the other person, but still did not admit. For their own entertainment they kept bringing another person and then kicking out when not needed.
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k