Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh scene bhi yaad nahi🤣
remember the puja episode (I think? 🤣) where Arnab made Chand eat a laddoo and waved incense in Haseena’s face 🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Fearless_Lover
Yeh scene bhi yaad nahi🤣
remember the puja episode (I think? 🤣) where Arnab made Chand eat a laddoo and waved incense in Haseena’s face 🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣 lagta hai Police wala bhi fida ho gaya thaa Abhay par 🤣
And who can blame them? 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
🤣🤣 lagta hai Police wala bhi fida ho gaya thaa Abhay par 🤣
Pura post leap me har jagah sabko ek hi banda chahiye tha
Abhay raichand
🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Pura post leap me har jagah sabko ek hi banda chahiye tha
Abhay raichand
🤣
most wanted bachelor 🤣
Originally posted by: simply.meghana
remember the puja episode (I think? 🤣) where Arnab made Chand eat a laddoo and waved incense in Haseena’s face 🤣🤣
Usko koi bataye uskinteeno betiyan aaj abhay ki wajah se hi jinda thi nai to pata nai kab tapak li hoti
🤣
correct 🤣🤣
Originally posted by: Abhaythevampire
Police: mr raichand kal raat aap kaha the?
Abhay: kyun aapko police station suna lag ra tha mere bina
And the award for the most arrogant person goes to….
🤣🤣
Police : about maya, uske accident ke time aap kahan the
Abhay replied : pata nhi
Police : (confused) aapko pta nhi aap Kahan the
Abhay : mujhe nhi pata maya ka accident kab hua
Lol Abhay just proved his innocence without even trying.
Still never heard any accuse asking when the incident happen , they all say I was at home, college etc 😆
Originally posted by: Abhaythevampire
Usko koi bataye uskinteeno betiyan aaj abhay ki wajah se hi jinda thi nai to pata nai kab tapak li hoti
🤣
for real 🤣🤣 yeah even Misha too 🤣
Shadi k baad piya ne ache se stamp mara hoga khud ka
Ab koi ankh lagake dekhe to noch lugi aankhe me uski
🤣
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k