kya rishta hai hamare beech? Batao Abhay..... Ans me....
Kuch aisa hi puch k uska demag kha jate 🤣
Swara Bhaskar's insensitive remarks on Jauhar scene from Padmavat
Anupamaa 01 Sep 2026 Written Update & Daily Discussions Thread
Halala and Mutah - Crime against humanity?
kya rishta hai hamare beech? Batao Abhay..... Ans me....
Kuch aisa hi puch k uska demag kha jate 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
I noticed 1 thing Abhay partiality bhi krta thaa
Piya k wounds ko kiss kr k heal karta tha aur jab Danish ko heal krne ki bari aaye toh hand ka use kr raha thaa
Not fair 🤣🤣
Ye to bohot logon ne notice kiya hai 🤣🤣
Piya ke liye kiss therapy aur baakiyon ke liye hand therapy🤣
Par Danish me aisa kya tha jo Abhay uspe meherban hota 🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
kya rishta hai hamare beech? Batao Abhay..... Ans me....
Kuch aisa hi puch k uska demag kha jate 🤣
Piya Abhay ko uska question paper deti usse pehle hi exam hall se bhaag jaata tha Abhay 🤣🤣
Baad mai Danish ka character positive ho gaya tha, sayad isiliye 😆Originally posted by: White-Lilac
Ye to bohot logon ne notice kiya hai 🤣🤣
Piya ke liye kiss therapy aur baakiyon ke liye hand therapy🤣
Par Danish me aisa kya tha jo Abhay uspe meherban hota 🤣
ques. Bhi aise hote thay, jinka Ans abhay chah kr bhi nhi de skta tha, so fail hona pakka thaa 🤣Originally posted by: White-Lilac
Piya Abhay ko uska question paper deti usse pehle hi exam hall se bhaag jaata tha Abhay 🤣🤣
@blue: yeh talent hamare pass bhi hai 🤣par hum tere tarah showoff nhi krte ish talent ka 🤣🤣🤣Originally posted by: White-Lilac
No not at all 🤣 it was because of shifting issues🤣
But I can vanish for more than a month 🤣 I'm capable of doing it 🤣
Abhay raichand tagged you (piya) in a post
Caption: ❓
🤣🤣
Originally posted by: White-Lilac
Or else she would become famous as the writer who trolls her characters in her stories🤣🤣
That would be hilarious for us🤣🤣
Originally posted by: Fearless_Lover
Abhay:
Agar tumne ek aur lafz pyar se kaha toh main toot jaunga, go away piya, dur chale jao mujhse, yeh sab main tumhare liye hi kr raha hu , hum dono main koi rishta nhi hai, insaniyat ka bhi nhi 💔
Talk about the irony. She expected insanitat vala rishta from someone who is not even human😭
Originally posted by: Fearless_Lover
Abhay:
Agar tumne ek aur lafz pyar se kaha toh main toot jaunga, go away piya, dur chale jao mujhse, yeh sab main tumhare liye hi kr raha hu , hum dono main koi rishta nhi hai, insaniyat ka bhi nhi 💔
My Abhay Baby 😭
Jab tak Hriti wapis aa kar new AT Thread nhi banate tab tak yahi chat karo
1.1k