Originally posted by: pallavi_p28
Per hamari nhi hai
Pahla thappad
Pahla hug
Pahla back hug
Pahla haath pakadna
Pahla kiss
Sab yaad rakhte hai😎
Wahhhh...🤩🤩🤩
Mukhiji be like..."Iss list mein se thapad nikal do...Baaki sab yaad rakho..."🤣🤣
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: pallavi_p28
Per hamari nhi hai
Pahla thappad
Pahla hug
Pahla back hug
Pahla haath pakadna
Pahla kiss
Sab yaad rakhte hai😎
Wahhhh...🤩🤩🤩
Mukhiji be like..."Iss list mein se thapad nikal do...Baaki sab yaad rakho..."🤣🤣
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
dekhna to padega hii di..😝🙈
Originally posted by: darkchocolates
Wahi toh...Ab waise bhi koi track bachta nahi hai...😲😲
Better ki ek chota sa leap le aaye...😎😳
Koi track nai bacha hai inlogo ne sab Khatam kardiya hai
Leap and separation can do wonders upar se we need a good promo
I think kafi chiz sort hojayega
Ab agar bank ka problem na ho to inlogo ko promo release kardena chaiye
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Hey bhagwaan koi saba ko kuch aise idea de do. Purvi kuch padh legi tab tak yaha rehegi to bobby jasoos banegi
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Haa thik hai but starting k 5-6 episode dekhne ka man nhi karta, naya naya lagta hai
hum sab itne acche aache ideas soch rahe hai.. Par saba ne kya likha hai bhagwaan jaane🤷♀️🤷♀️chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Abey itne pages uda diye...kya baatien ho rahi hai😲
To bataya kyu nhi.😭
Maine to socha kuch accha denge