Originally posted by: pallavi_p28
Per hamari nhi hai
Pahla thappad
Pahla hug
Pahla back hug
Pahla haath pakadna
Pahla kiss
Sab yaad rakhte hai😎
Wahhhh...🤩🤩🤩
Mukhiji be like..."Iss list mein se thapad nikal do...Baaki sab yaad rakho..."🤣🤣
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: pallavi_p28
Per hamari nhi hai
Pahla thappad
Pahla hug
Pahla back hug
Pahla haath pakadna
Pahla kiss
Sab yaad rakhte hai😎
Wahhhh...🤩🤩🤩
Mukhiji be like..."Iss list mein se thapad nikal do...Baaki sab yaad rakho..."🤣🤣
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
dekhna to padega hii di..😝🙈
Originally posted by: darkchocolates
Wahi toh...Ab waise bhi koi track bachta nahi hai...😲😲
Better ki ek chota sa leap le aaye...😎😳
Koi track nai bacha hai inlogo ne sab Khatam kardiya hai
Leap and separation can do wonders upar se we need a good promo
I think kafi chiz sort hojayega
Ab agar bank ka problem na ho to inlogo ko promo release kardena chaiye
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Hey bhagwaan koi saba ko kuch aise idea de do. Purvi kuch padh legi tab tak yaha rehegi to bobby jasoos banegi
chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Haa thik hai but starting k 5-6 episode dekhne ka man nhi karta, naya naya lagta hai
hum sab itne acche aache ideas soch rahe hai.. Par saba ne kya likha hai bhagwaan jaane🤷♀️🤷♀️chota sa leap may be 6 months or 1 year will work na
Usme esa kuch problem nai hona chaiye 🤔
Abey itne pages uda diye...kya baatien ho rahi hai😲
To bataya kyu nhi.😭
Maine to socha kuch accha denge