Originally posted by: tanurocks
Oh God! I started watching BB because of his acting as baby (😊)rastogi. I loved him in that serial.Such a sorted character that too upcoming doctor.
Ha sachhi mein baby rastogi hi tha wo..😆❤️
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: tanurocks
Oh God! I started watching BB because of his acting as baby (😊)rastogi. I loved him in that serial.Such a sorted character that too upcoming doctor.
Ha sachhi mein baby rastogi hi tha wo..😆❤️
Haan re tabhi pata chal Gaya tha yeh Banda bahut agaye Jayega ❤️mein r MERI friend discussion bi karte the iske bare meinOriginally posted by: Shrabana99
Tu bhi KHKT dekhti thi?😍😍
Hayy mujhe nehi pata tha ki itne saare mutuals hain yaha..🤩❣️
Haan bahut Sare log Dekhte the KHKT
Dr. Pulkit Rastogi ❤️🥰😍
Originally posted by: GinniAARAFAN
Haan re tabhi pata chal Gaya tha yeh Banda bahut agaye Jayega ❤️mein r MERI friend discussion bi karte the iske bare mein
Haan bahut Sare log Dekhte the KHKT
Dr. Pulkit Rastogi ❤️🥰😍
KHKT mein to mai chidiyan app pe rehti thi.. Waha pe humlog to puja-pulki ki ship bhi bana chuke the..😆❤️
Haan tab mein BHI Chudiya pe thi mein sirf sab padhati Kuch bolti Nahi thi silent reader😆 Haan Achi Jodi Hoti unkiOriginally posted by: Shrabana99
KHKT mein to mai chidiyan app pe rehti thi.. Waha pe humlog to puja-pulki ki ship bhi bana chuke the..😆❤️
Originally posted by: Shrabana99
Kitne saare mutuals mere KHKT ke..😍😍
Tu KHKT forum mein activitie thi?
Nahi mai active nahi thi waha..bas kabhi kabhi jaati thi...as a silent reader... uss time meri purani ID thi but I lost it.. so I recently created a new one.. BB forum mein hi mai itna active hu..😆😆