Originally posted by: drtulika
Aaj to Srilata aapne kya news sunayi hai.Apke liye 🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫
Sri ka apne pura nam liya 😲
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Hello Hello
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: drtulika
Aaj to Srilata aapne kya news sunayi hai.Apke liye 🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫🍫
Sri ka apne pura nam liya 😲
Ok aap kehti ho to Sri pyaari Sri 🤗
seriously..kal dekhne ki koshish ki tv pe to aa hii nahi raha tha.. Vapas anupama karna pada..
Ye iis timing ke saath compete karenge trp topper se..🤦♀️
Well you're not wrong in one aspect because Molkki does air at 10.30pm.😂
Ye alag dukh hai 😭😭😭😭🤧🤧
Ha ye thik hai 😳
Thanks for confirming.❤️
So rumor squashed :)
Not understanding the sudden splurge of this news.
I hope this helps ease people's minds!
And we were adding it to it by constantly giving these articles/news views and credibility. Simply spreading rumours when there's no iota of truth in it. 😔
seriously..kal dekhne ki koshish ki tv pe to aa hii nahi raha tha.. Vapas anupama karna pada..
Ye iis timing ke saath compete karenge trp topper se..🤦♀️
Rangu sitara ke sath mila hua hai 😈
Sri, aapke liye ❤️

Haa...mein ek show dekha tha Pinky wala wo bhi aise band ho gaya.
Actually shakti ne kuch nahi bacha hai..wahi repeat kar rahe hO wo log...talks hai ki new season aayega but no confirmation yet...