begani pooja mein raghav diwana kyun bane🤣
I mean pooja is at deshmukh’s to mandar hi kurta pehenega…🤣

Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2
begani pooja mein raghav diwana kyun bane🤣
I mean pooja is at deshmukh’s to mandar hi kurta pehenega…🤣

aur accha gif reaction please 😆
Isko dekh ke kamina mandar yaad aa raha hai🤣
Woh bhi kam hai uss dr ke wahiyat ideas ke liye 🤬
begani pooja mein raghav diwana kyun bane🤣
I mean pooja is at deshmukh’s to mandar hi kurta pehenega…🤣
🤣🤣🤣
kuch bhi ho Raghav should be in limelight
Originally posted by: OceanicHeart.
But question yeh hai pallavi ke bagal main puja ke liye kaun baithega 🤣
Mandar will try to sit
Pallavi: Excuse me thoda side please Raghav aao na
I wish there is very little space next to Raghav and poora maidan near Mandar
Pallavi goes and sits near Raghav
waise feel aaye as if she's sitting on his lap
he might whisper in her ear
Saree ka dukaan mere godi mein baithega kya pooja mein hai ghar chalkar baithna
Pallavi ☺️ smacks him
wo toh entry maarte hi saara attention on Raghav
bahut umda khele shreya ji aap👏
tu jaha jaha rahega…
Ashu r u 80’s born?? I
bahut umda khele shreya ji aap👏




