Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 28th Sept 2026
🐅 THE TIGER ASIF AT —***~~ Now Entering Legendary Territory***
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Happy Birthday Ranbir Kapoor 🎊
Dar-e-Nijaat show Discussion
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Tujhe mere bare me sari bat pata hoti hai na isliye
Manne to online invitation diya tha.😳
Nezu Di ne mana kiya..
Unko pasand nai h..bore ho gayi wo.😆
I’m well falling a sleep in my office 😝
Stared watching this new show on Hotstar tere liya.
Wo to m khod ke nikalti hu.😎
Ap thodi na batati ho.
Sargam tumhe pata hai kal maine geeta li🙏
Aur aaj uske 2 pages padhe😳
Originally posted by: Red_eyes
I’m well falling a sleep in my office 😝
Stared watching this new show on Hotstar tere liya.
😆😆
Tere Liye?
If I'm not wrong it's Harshad Chopda whos the lead!