Per nezuko khana kaise khati hai🤔
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Per nezuko khana kaise khati hai🤔
Nope.. Mai kitchen mein hi pi lungi, kisi ko fekne ka mauka nahi dungi..
Originally posted by: pallavi_p28
Mukhi nandu k room me gya kaise, waha to stairs hai😆
Purvi godi me uthake leke gayi...koi problem tumko....😆
Wo to plate thi na...jo Chaudhary ne pakda tha....
Originally posted by: pallavi_p28
Mukhi nandu k room me gya kaise, waha to stairs hai😆
Bawari uthake leke gaye hogi
Choro na
Mukhi ki dusri taang bhi toot jaigi🤣
Hain plate tha
I wasn’t looking at the mithai 😆
If Nezu can go courtroom I can call panchayat 🤣
She is a demon.. vo insan khayegi khane ke nam pe tabhi usne muh pe laga rakha hai ki control kar sake 😳