Originally posted by: x-Nahima-x
Kal sabko chai se problem so much tea wasted 😆
Vir loves being angry young man whoops I mean angry old man 😆
Hayeeee angry old man
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread 30th Sep 2026
🏏West Indies tour of India 2026: 2nd ODI - on 30/09/26 @2:00 PM IST🏏
🏏Asian Games 2026: 2nd Semi-Final: India vs Sri Lanka on 01/10/26🏏
With You - Chapters 1 - 4 posted
🏏Pakistan vs Bangladesh, 1st Semi-Final, Asian Games 2026🏏
Originally posted by: x-Nahima-x
Kal sabko chai se problem so much tea wasted 😆
Vir loves being angry young man whoops I mean angry old man 😆
Hayeeee angry old man
Originally posted by: Srilata.Mineil
Chai aur chai ki pyali dono satyanash🤣🤣
Buddha kisko bola bey....viru ki jawani pe shk mat karo....
2 bacho ka baap sorry I mean 4 aur 2 toh hai patni se bade 🤣🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Abey saap bhi bol diya Chaudhary ko...bhool gaye...😆
Aj to kuch nai chora isne
Aj viru GOTW khel raha tha humare sath 🤪
Gamla nahi vase
Phir bhi viru jawan hai...
Par mujhe budhe se bhi problem nahi hai..
Vir likes mithai though he likes jalebi maybe that’s why he didn’t throw it 😆
Originally posted by: x-Nahima-x
Kal sabko chai se problem so much tea wasted 😆
Vir loves being angry young man whoops I mean angry old man 😆
Yaar mera chai peene ka mann ho gaya ab!