This is so cute 🥰
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
This is so cute 🥰
Originally posted by: Srilata.Mineil
Sappu wo gadhu tera beta hai...matlab nezu ki apni bahu banana chahiti hai tu......😲
Haan..gadhu r padhu do bete h kenu di ke..😳🤔
M apke gifs chura lungi..so cute..😳
Originally posted by: pallavi_p28
Kaise badhegi, sappu k pados ka ladka nezu k liye pasand kiya sargam ne. Aur hum sab isi charo me ghum rahe hai🤣
Kenu ka chatt wala Sargu ke liye
Yaar
Maine socha Kenu ka rishta pakka karne jaa rahe the hum 🤣
Aap apni kanjeevaram bhi leke aane waale the na 🤣
Par manne to darr lag raha h...😒
Jabardast maal phookte ho sab yaha
![]()
Yeh aap ho, Nezu aapko mandap tak kheench ke le jaa rahe hai.
Aur yeh pallu, kenu aur Sri ...ka reaction

Yeh aap ho, Nezu aapko mandap tak kheench ke le jaa rahe hai.
Aur yeh pallu, kenu aur Sri ...ka reaction
1 no. 🤣🤣🤣🤣🤣
Yeh aap ho, Nezu aapko mandap tak kheench ke le jaa rahe hai.
Aur yeh pallu, kenu aur Sri ...ka reaction
Y sabse choti pallu di h..unki hi height sabse kam h...🤣🤪