Kal aaram se dekhungi
Fir sabke notification vaps spam honge to Sunday nikal jana hai 🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 26th Sept 2026 WKV
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 27th Sept 2026 WKV
ASIF AT | The Unfavoured Favourite™
Celebs at "15Yearsof Mijwan" - by Manish Malhotra - Alia & Vicky
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 6: 11-12 AM IST Sat)
Very partial
🏏West Indies tour of India 2026: 1st ODI - on 27/09/26 @2:00 PM IST🏏
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 5: 8-9 PM IST Sat)
Mahabharat Challenge: The Mahayuddh (Live Slot 4: 5-6 PM IST Sat)
🏏India vs Afghanistan, 2nd Quarter-Final, Asian Games 2026🏏
Kal aaram se dekhungi
Fir sabke notification vaps spam honge to Sunday nikal jana hai 🤣🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Hahaha next time blessy will think 1000 times before tagging us 🤣🤣
No ya I will not at all think twice before tagging you all as I love you all and all your masti, madness and craziness🤣🤣🤣
Let me confess - I have also not seen the video abhi tak🤣🤣
Originally posted by: Mysterie_girl
Kal aaram se dekhungi
Fir sabke notification vaps spam honge to Sunday nikal jana hai 🤣🤣
Maine bhi yeh kaam Sunday ke liye rakha hai.
Bechare baaki sab 🤣🤣🤣
Originally posted by: _Blessy_
Let me confess - I have also not seen the video abhi tak🤣🤣
High five 🤣🤣🤣
Mujhe laga me hi Ajeeb hun 🤣
Originally posted by: OceanicHeart.
Maine bhi yeh kaam Sunday ke liye rakha hai.
Bechare baaki sab 🤣🤣🤣
Matlab kal bhi aaogi
💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻💃🏻
Originally posted by: _Blessy_
Let me confess - I have also not seen the video abhi tak🤣🤣
What yaar blessy tum bhi. Shreya ne bhi nahi dekha hai🤣🤣🤣
Kal toh Sunday hai toh yahan toh aana hai hi 😆🤣🤣

Iss pure duniya main mujhse zyada ajeeb aur koi nahi ho sakta🤣🤣🤣
Tab to mil k Ajeeb harqatein hongi ab 🤣🤣🤣