mai vahi soti huu..😆
Khule aasmaan mai taroon ke neeche 😆
Accha rehta hoga na, maine kabhi experience nai kiya hai.
Waise wahan garmi hai kya
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
mai vahi soti huu..😆
Khule aasmaan mai taroon ke neeche 😆
Accha rehta hoga na, maine kabhi experience nai kiya hai.
Waise wahan garmi hai kya
Cockroach aapke ghar mai hai ya cockroach ke ghar mai aap pahunch gayee
Flying cockroach hai kya
Flying k kya matlab..cockroach to udte h hi..
Wo washbasins ke pipe m ghus jate h re baba...😲
haa..varna pata hai ek din dar ke maare mumma ke room mai chali thi🤣🤣🤣Originally posted by: sargamif
Maine nhi..mumma ne..😆😉
M terrace le nahi so rahi hu re baba..bahut macchar hote h terrace pe..😲
Ha par mai fan laga kar soti huu... 😝
Originally posted by: sargamif
Mujhe to har jaanwar se darr lagta h re baba...sirf gau mata ko chod kar..😳
Itne cockroaches kaise aa jaate hai aapke ghar.
Bade wale kya ?
Originally posted by: sargamif
Flying k kya matlab..cockroach to udte h hi..
Wo washbasins ke pipe m ghus jate h re baba...😲
Not all of them fly.
Jo sirf crawl karte hai unse darr nahi lagta, par jinke parr hai jo udhte hai, mai toh chillane lagti hoon 😵
haa..varna pata hai ek din dar ke maare mumma ke room mai chali thi🤣🤣🤣
Ha par mai fan laga kar soti huu... 😝
Terrace mai fan
haa..varna pata hai ek din dar ke maare mumma ke room mai chali thi🤣🤣🤣
Ha par mai fan laga kar soti huu... 😝
Table fan lagaya hoga apne..😳🤔
Chhat pe garmi ki wajah se soti ho y koi r wajah se...koi pados ki chhat se kud ke to nhi aata...😝😝
Not all of them fly.
Jo sirf crawl karte hai unse darr nahi lagta, par jinke parr hai jo udhte hai, mai toh chillane lagti hoon 😵
Parr to sabke hote h..😳🤔
Par sab udte nahi h..😳🤔
Pata nahi..online classes start hongi..ek do din m..😒
Abhi to internships k forms aa rahe h 😆