pehle mujhe to bulaye ye.. 🙃
Mujhe woh nahi bulayegi. 😈
Meri toh Sargu ke saath aaise hee Dosti rahegi

Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
pehle mujhe to bulaye ye.. 🙃
Mujhe woh nahi bulayegi. 😈
Meri toh Sargu ke saath aaise hee Dosti rahegi

abe..🤦♀️🤦♀️🤦♀️Originally posted by: sargamif
Maine nezu r kenu di ki photo le li thi...ek baar wo mere ghar m tak jhak kar rahi thi tabhi...🤣
🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣😭🤣
Nezu r kenu di..dekho..👇👇
Tu nahi sudhregi na.. Paglat... 🤦♀️🤦♀️😡😡😡🤣🤣🤣
Kitne sundar hai hum dekh.. 🤣🤣
Originally posted by: sargamif
Hi mini di..😳
I m absolutely fine..🤗
Lagta h kuch jyada time hogaya mujhe gayab hue..😆
A very long time
Where is ur best friend piya
ab bas hum tere sangeet ke liye dance taiyyaar karke rakhenge.. 🤣
vahi na.. Bola tha maine.. Tujhe hii nahi manna tha.. 🤦♀️Originally posted by: sargamif
Hi mini di..😳
I m absolutely fine..🤗
Lagta h kuch jyada time hogaya mujhe gayab hue..😆
tu aa to sahi.. Tujhe kidnap hii kar lungi mai..😈
Ek nanhi si Jaan ko kitne log kidnap karoge yaar...😭
abe pehle khud ke kamre ka cockroach to bhaga le..phir nachvana usko.. 🤣🤣🤣🤣