Usse pehle apke sangeet k liye manne sochna padega...🤣😛
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(197/ 3*)( Mohan 56*, ishan 16*
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Usse pehle apke sangeet k liye manne sochna padega...🤣😛
pehle mujhe to bulaye ye.. 🙃
Originally posted by: Red_eyes
Hi how are you long time
Hi mini di..😳
I m absolutely fine..🤗
Lagta h kuch jyada time hogaya mujhe gayab hue..😆
chal nahi nachungi aise.. 🙃Originally posted by: sargamif
M nahi bulaungi..ap to aise nachogi🤣
Is tarah k ashleel nach mere yha nahi chalta..hum Shareef log h..🤣
Ghoomar kar lungi mai..![]()
Ab to bulayegi na.. 😚😚
fir vo thread hii nahi hoti.. 🤣🤣🤣
kab se..
tu aa to sahi.. Tujhe kidnap hii kar lungi mai..😈
police ki raid pad gayi na.. Tujhe jail mai band kar diya tha na.. Isliye itne din gayab thi.. Hmmm... Ab samjh aaya.. 🤨🤨🧐🧐🧐
Haw sargu sach hai kya yeh....😲