Originally posted by: Sampada001
Bechari Nez tyaag kar rahi hai😭
Tum log mere sacrifice ko seriously nai le rahe 😭
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Sampada001
Bechari Nez tyaag kar rahi hai😭
Tum log mere sacrifice ko seriously nai le rahe 😭
Badi Hasi arahi hai 😈
aree nahi 😭😭
Pyaar ka asli matlab tyaag hove 😭😭
Aa toh bahut rahi hai. Aapke saath hee aisa kyun hota hai 😆

aree yaar mein tumhaari side se bol rahi thi...😒 Tum ulta mere per hi hass rahi ho😭😭
Haan yaar 😒
But with Veer she is faster 😆
Am wondering hw his twin ll react to it 🤔..they ll argue for sure
Waise Sudha ke dost ko bhi kaafi bha gaya tha, kaise ghoor rahi thi

Chalo guys byee..
Good night😴💤
Kal se nahi aa paungi 😳
Exams aarahe hai...
So exam khtam hone tak goodbye👋
Exam ke baad aaungi🤗
Originally posted by: Sampada001
Chalo guys byee..
Good night😴💤
Kal se nahi aa paungi 😳
Exams aarahe hai...
So exam khtam hone tak goodbye👋
Exam ke baad aaungi🤗
All the best for your exams and I hope you ace them!❤️
Originally posted by: Sampada001
Chalo guys byee..
Good night😴💤
Kal se nahi aa paungi 😳
Exams aarahe hai...
So exam khtam hone tak goodbye👋
Exam ke baad aaungi🤗
Kya mazak hai sab bhag kyu rahe hai
Best of luck sampu ❤️❤️❤️
Bich bich me yad karte rehna