
Lagta hai Veer aur Sudha ki setting PurVir ki setting se bhi faster hogi🤔😆🤣🤣
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 6th Sept 2026- Premier Epi
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 10: BAN W vs SL W on 06/09/26🏏
Krishna's Silent Watch
JEEVAN SANGINI-Season 2

Lagta hai Veer aur Sudha ki setting PurVir ki setting se bhi faster hogi🤔😆🤣🤣
Lagta hai Veer aur Sudha ki setting PurVir ki setting se bhi faster hogi🤔😆🤣🤣
Ye koi tarika hai 😒
Saba ka tarika hai 😆🤣
Yr mera veeru
Chalo koi nai uski jis me khushi ho 🤧🤧🤧🤧
Bechari Nez tyaag kar rahi haiðŸ˜
Originally posted by: Sampada001
Bechari Nez tyaag kar rahi haiðŸ˜
Nez, kisko tyag kar rahi hai Yogi ko 😆
arreee Veer ko
Oh Nezu 🤗🤗🤗

Tumhara Veeru Sudha ka Veeru hogaya 😆🤣
Kya karu pehle yogi and now veer