Originally posted by: Sampada001
mein toh Buttermilk leke baithi hoon Dimaag thanda rahega🤣🤣
Episode highlights padane ke liye itni tayari🤣🤣🤣 Aaj to drama hi drama hoga
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Originally posted by: Sampada001
mein toh Buttermilk leke baithi hoon Dimaag thanda rahega🤣🤣
Episode highlights padane ke liye itni tayari🤣🤣🤣 Aaj to drama hi drama hoga
Sablog mast taiyar hoke highlights ke liye baithe h😂😂
I loved Friday episode...it was good ☺️🤗
Originally posted by: Sampada001
mein toh Buttermilk leke baithi hoon Dimaag thanda rahega🤣🤣
Thoda Nandu ko bhi dedo.🤣
Aur thoda Saba ko bhi dedo, atleast thoda thande dimaag se logically sochegi. 😈
Originally posted by: PutijaChalhov
Episode highlights padane ke liye itni tayari🤣🤣🤣 Aaj to drama hi drama hoga
I was thinking you got popcorn 😅
Thoda Nandu ko bhi dedo.🤣
Aur thoda Saba ko bhi dedo, atleast thoda thande dimaag se logically sochegi. 😈
Nandu ko kisi tarah de bhi doon😆😆
But saba will never have it agar le liya toh logical lagayegi jo usko lagana mana hai😈
Thoda Nandu ko bhi dedo.🤣
Aur thoda Saba ko bhi dedo, atleast thoda thande dimaag se logically sochegi. 😈
Logic Aur Saba 🤪
No chance🤣
Originally posted by: Surekha5
Coffee tanda horaha hai koyi jaldi highlights do.
Sab kuch tayari karke baithe hai..😆😆
Episode update padhne wale ho..War pe nahi jaa rahe..🤣
Originally posted by: darkchocolates
Sab kuch tayari karke baithe hai..😆😆
Episode update padhne wale ho..War pe nahi jaa rahe..🤣
Par taiyari wesi hi h naa😂😂
Super well prepared for drama to unfold😎🤣
Hum toh aise hi hai. Bhaiyya 🤪🤣🤣Originally posted by: darkchocolates
Sab kuch tayari karke baithe hai..😆😆
Episode update padhne wale ho..War pe nahi jaa rahe..🤣