Exactly. It's the same precap everyday. They're doing a Star Plus on us. I feel cheated. 😥
I think is week promo nai hai na isliye pranjali expose ko hi precap me.dikha rahe hai
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Exactly. It's the same precap everyday. They're doing a Star Plus on us. I feel cheated. 😥
I think is week promo nai hai na isliye pranjali expose ko hi precap me.dikha rahe hai
Mujhe bura lag rha hai PurVir ke lie 😭
Bechare apne bachhe kab plan karege ? 🤣
Karo kuch funny comment karo
postmortem karne ke liye bhi luch nahi bacha hai😔
Mujhe bura lag rha hai PurVir ke lie 😭
Bechare apne bachhe kab plan karege ? 🤣
Are yr jab KK ke time scenes mil gaye to ab to bhar bhar ke milenge
Originally posted by: SmithaRam
postmortem karne ke liye bhi luch nahi bacha hai😔
Episode ka wait karna padega 😈
Exactly. It's the same precap everyday. They're doing a Star Plus on us. I feel cheated. 😥
i said it'll be a star plus promo 😆
I think is week promo nai hai na isliye pranjali expose ko hi precap me.dikha rahe hai
Ye log sidhe epi me hi dhamaka karne ke mood me hai 🤣🤣
Pre cap se theories ban jati h to unhone socha hoga humare plan pe pani ferr de🤣
Mujhe bura lag rha hai PurVir ke lie 😭
Bechare apne bachhe kab plan karege ? 🤣
They will not plan. It will just happen. ☺😂
Haaa
Ab to romance illogical aur cringe bhi nhi lagega.. kyoki koi 3rd wheel nhi h 🥰