Two weeks later.
Me - WTF is happening with ZMGA ! Only a week is left for SAAKK to end but abhi tak first teaser bhi nahi aaya.
Raj - Neon i am still saying ZMGA will get 7 pm. ๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Two weeks later.
Me - WTF is happening with ZMGA ! Only a week is left for SAAKK to end but abhi tak first teaser bhi nahi aaya.
Raj - Neon i am still saying ZMGA will get 7 pm. ๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
LMAO in the end the voiceover. ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Woh end mein Zee Josh wala voiceover bohot funny hai๐คฃ๐คฃ๐คฃ.
Waise congo Neoni tujhe Jee Josh finally mil raha hai.Waise koun sa new shows aane wala hai iss naya channel Jee Josh mein๐ฅณ.
Me - Ye Abjini pata nahi kabse ZMGA ko leke kya bakwass kar rahi hai....
Abjini - Mai bakwass nahi kar rahi ho Neon. ๐๐ผ
๐คญ๐คญ๐คญ๐คญ๐คญ
Par Vanraj ko job vapas milna chahiye jiska reason main de chuki hu. Only Kavya should sit at home.
Vanraj ke ghar me ab 7 log kamaane wale hai usko naa bhi milega toh bhi chalega
Originally posted by: IamRaj96
Vanraj ke ghar me ab 7 log kamaane wale hai usko naa bhi milega toh bhi chalega
Paritosh
Kinjal
Anupama
Baaki 4 kaun?
Two weeks later.
Me - WTF is happening with ZMGA ! Only a week is left for SAAKK to end but abhi tak first teaser bhi nahi aaya.
Raj - Neon i am still saying ZMGA will get 7 pm. ๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Pagal Neoni tujhe apna paracetamol laa lena chahiye ab since tu mentally ill ho gayi hai ZGMA ka promo nahi aane ka bajah se๐คฃ๐คฏ.Tujhe inn sab mein se ek mein admit hona chahiye Neoni ๐ฉ๐จ๐ฅ.
Neon ka liye songs:
Two weeks later.
Me - WTF is happening with ZMGA ! Only a week is left for SAAKK to end but abhi tak first teaser bhi nahi aaya.
Raj - Neon i am still saying ZMGA will get 7 pm. ๐
๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ๐คฃ
Bada pachtouge song dedicate karna chahunga mai tumko.....jab ZMGA 7pm launch hoga na tab tu online aana hi mat warna teri online trolling hogi poore din bhar ๐๐๐ช๐ช๐ก๏ธ๐ก๏ธโ๏ธโ๏ธ๐ก๐ก
Paritosh
Kinjal
Anupamaa
Vanraj
Kavya
Bapuji ki pension
And samar bhi kuch dance related job karta hai
SBS reporter says in the end that Bhagyalakshmi will be a story about a middle class family and their day to day life. ๐ถ
https://www.instagram.com/tv/CQ_MTSKBxjP/?utm_medium=copy_link
https://twitter.com/GossipsTv/status/2035313460423315579
Hiba Nawab and Adhik Mehta to lead Optimystix Entertainment's next on Sony SAB tentatively titled “Chudail Chali Sasural” remake of American...
4