Originally posted by: A_for_Arpita
Matlab VashmAy ko na Marne denge na jeeney 😡 Aise Kaise hockey se nikal dia 🤬 Biwi se hockey ka Kya Lena Dena 😭
Aur vashmay fans ko bhi😡
Vashmay aur vashmay fans ki khushi kuch der k liye aati hai🥺
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: A_for_Arpita
Matlab VashmAy ko na Marne denge na jeeney 😡 Aise Kaise hockey se nikal dia 🤬 Biwi se hockey ka Kya Lena Dena 😭
Aur vashmay fans ko bhi😡
Vashmay aur vashmay fans ki khushi kuch der k liye aati hai🥺
Oh
Ye nahi pta...fake bi ho skta hai..
Ab ek line sunne k liye hum epi ni dekhenge
Ek IG clip m tha...ki RR ne bola ki uday aur vashma ko dwai dedi ..they r sleeping
And yu were right amrit was cooking for them..🤣
Matlab VashmAy officially invisible ho Gaye 🤔
Aur vashmay fans ko bhi😡
Vashmay aur vashmay fans ki khushi kuch der k liye aati hai🥺
Kuch nehi kehna mujhe
🤣🤣
Yes tumne hi kha tha shayad khana and cashmay kya pta dikhenge ya nhi
Wahi sach hua🤣
Dont worry ho skta hai..nahi nikala ho...aisa hota toh insta p aa jaata re!
Tumne kha suna ki nikal diya uday ko?
🤣🤣
Yes tumne hi kha tha shayad khana and cashmay kya pta dikhenge ya nhi
Wahi sach hua🤣
Han mujhe Laga She was cooking food for VashmAy as woh Saroj ka kitchen tha 😆Aur VashmAy ka Apne hi Shaadi, engagement, Ghar mein na ho na is a very common thing in GUTCA 🤔
Dont worry ho skta hai..nahi nikala ho...aisa hota toh insta p aa jaata re!
Tumne kha suna ki nikal diya uday ko?
Instagram pe ek VashmAy fan ne hi bola 😭
Originally posted by: A_for_Arpita
Han mujhe Laga She was cooking food for VashmAy as woh Saroj ka kitchen tha 😆Aur VashmAy ka Apne hi Shaadi, engagement, Ghar mein na ho na is a very common thing in GUTCA 🤔
🤣🤣
Aur sb apne hi khaane se gayab kr diya
Woh uthenge toh khaa lenge...
I was like aaj bdi fikar ho rhi bhai bhabhi ki🤣
For vashmay
Ek ne mohabbat ko qubool kar diya,
(uday)
Toh dusre ko duniya ki sacchayi aur usool ne majboor kar diya.
( vashma)
Ek ne uske liye sarhad paar krke desh badal liya,
(vashma)
Toh dusra uske liya saari duniya se ladd diya.
(Uday)
Idea credit to tannu 👏..thanks for the idea dear🤗😈...pushing me to think in this direction.
Meine tumhari 2 lines mein 2 aur add kr di😈
How's it😆?
https://www.instagram.com/p/CQ89y5khEBU/?utm_medium=copy_link
👏👏