Party de rho ho toh mujhe bi😈😆🤣
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Halala and Mutah - Crime against humanity?
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Party de rho ho toh mujhe bi😈😆🤣
Originally posted by: A_for_Arpita
Nehi we ordered idli sambar ekbar and it was soooooo Ajeeb that never tried dosa. May be you guys cook differently and here the taste is different or may be it's same but not my type 😆
I can feel you very well
I had idli ist time...in hostel and it was so yakks😕🤢...ki yeh kya kha liya meine....mein decide kr luya..kbhi idli nhi khaayungi...🤣
But after months when i came back home....Phir meine mom ko btaya toh unhone bnaya ghar pe and it was❤️.
Mei tumko gol gol gol gol..gol gappa party dega...
Aana kbhi jammu toh btana😈😎
Kisi ne episode Dekha? People saying Uday ko hockey team se nikal dia due to his wife being Noor Mahal 🤢 Yeh Kaisa logic Hai 😡
I can feel you very well
I had idli ist time...in hostel and it was so yakks😕🤢...ki yeh kya kha liya meine....mein decide kr luya..kbhi idli nhi khaayungi...🤣
But after months when i came back home....Phir meine mom ko btaya toh unhone bnaya ghar pe and it was❤️.
Ghar ka Khana is BEST ❤️
Originally posted by: A_for_Arpita
Kisi ne episode Dekha? People saying Uday ko hockey team se nikal dia due to his wife being Noor Mahal 🤢 Yeh Kaisa logic Hai 😡
Hei epi m aisa kuch hota toh clip aa jaata insta pe abi tk toh😈
I dont think aaj koi vashmay ya vashma or uday individual scene tha
Hei epi m aisa kuch hota toh clip aa jaata insta pe abi tk toh😈
I dont think aaj koi vashmay ya vashma or uday individual scene tha
Scene nehi tha, Sayed someone mentioned in Episode Ki Uday ko hockey se nikal dia 😭
This forum feels like home🤣😆
Alag hi mazze aate hai🤗😈
Matlab VashmAy ko na Marne denge na jeeney 😡 Aise Kaise hockey se nikal dia 🤬 Biwi se hockey ka Kya Lena Dena 😭
Originally posted by: A_for_Arpita
Scene nehi tha, Sayed someone mentioned in Episode Ki Uday ko hockey se nikal dia 😭
Oh
Ye nahi pta...fake bi ho skta hai..
Ab ek line sunne k liye hum epi ni dekhenge
Ek IG clip m tha...ki RR ne bola ki uday aur vashma ko dwai dedi ..they r sleeping
And yu were right amrit was cooking for them..🤣