Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Amaraddict
I don't want her to die please 😈
But since they wanna keep Prajali just the way they are now they won't reveal it to Purvir toh most probably Prajali will kill Saki
but kyun yaar? Usko rafa dafa aise bhi toh kar sakte hain
Wahi na ese hi rafa dafa kardo kyu marna bechari ko
Babies ko puri lifetime guilt rahega
Woh baccho ko console nahi karegi..Bacche console karenge..🤣
Patani kis ke liye ro rahi hai predict karna bekar hai
Wahi na
Guilt trip pe to jayenge
Lekin fir viru ka hasne wala bts 🤔🤔🤔🤔🤔
Sakshi ki jaani wale khushi
Yrrrrrrr 🤣🤣🤣🤣🤣
Sochke hasi arahi hai
Wahi na ese hi rafa dafa kardo kyu marna bechari ko
Babies ko puri lifetime guilt rahega
Babies hamesha har cheez ke liye bas guilt mein hi rehte hain 🥺
Wo blood wala makeup pata nahi kya tha anything is possible 🤪
Anyway sakshi dieing why purvi doing stunts in Bench crying with suitcase bae
Kabhi khush nai reh sakte 🥺
Pehle viru rehta tha guilt me ab dono rahenge