Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Originally posted by: Amaraddict
I don't want her to die please 😈
But since they wanna keep Prajali just the way they are now they won't reveal it to Purvir toh most probably Prajali will kill Saki
but kyun yaar? Usko rafa dafa aise bhi toh kar sakte hain
Wahi na ese hi rafa dafa kardo kyu marna bechari ko
Babies ko puri lifetime guilt rahega
Woh baccho ko console nahi karegi..Bacche console karenge..🤣
Patani kis ke liye ro rahi hai predict karna bekar hai
Wahi na
Guilt trip pe to jayenge
Lekin fir viru ka hasne wala bts 🤔🤔🤔🤔🤔
Sakshi ki jaani wale khushi
Yrrrrrrr 🤣🤣🤣🤣🤣
Sochke hasi arahi hai
Wahi na ese hi rafa dafa kardo kyu marna bechari ko
Babies ko puri lifetime guilt rahega
Babies hamesha har cheez ke liye bas guilt mein hi rehte hain 🥺
Wo blood wala makeup pata nahi kya tha anything is possible 🤪
Anyway sakshi dieing why purvi doing stunts in Bench crying with suitcase bae
Kabhi khush nai reh sakte 🥺
Pehle viru rehta tha guilt me ab dono rahenge