Sabse suggestions maange kya.. 🙄
Aise aise naam aayenge na.. 🤣
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(307/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Sabse suggestions maange kya.. 🙄
Aise aise naam aayenge na.. 🤣
Kya chal raha hai...😳
Yuu hii kaho kehte raho accha lagta hai..
KT ki saja sunkar purvi k liye apni fikr dikhana, dusre k saath dekhkar jal bhun jaana. Gift karne per tuxido pahnana, dance karna❤️
Originally posted by: pallavi_p28
KT ki saja sunkar purvi k liye apni fikr dikhana, dusre k saath dekhkar jal bhun jaana. Gift karne per tuxido pahnana, dance karna❤️
Jab pur ko goli lagi thi usko carry karke hospital lejana, pure time uska khyal rakhna
pur viru ka third baby.. 😝Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya chal raha hai...😳
Viru ne apni baby pur ke liye kya kya kiya ..
Aur name suggestions for purpul marriage.. 😝🤣🤣
Originally posted by: Srilata.Mineil
Kya chal raha hai...😳
Last ke 3 page check karo idea hojayega
Koi bawari ko akh utha ke dekh le Wahi jinda gad dega 😈
Jab pur ko goli lagi thi usko carry karke hospital lejana, pure time uska khyal rakhna
Davayi lagana ghar pur aane ke baad danth kar davayi kilana🤣 jab Purvi bhul gayi