Haayee..☺️☺️
Vaha to wife thi.. 😝🙈🙈
Love and War wraps up
Hello Hello
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and the tale of hundred offences
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(138/2*)( Mohan 21*)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Haayee..☺️☺️
Vaha to wife thi.. 😝🙈🙈
Originally posted by: Amaraddict
Mujhe toh Pur ke daddy ki entry dekhni hai
unhi ki wajah se toh daddy issue hua hai Pur ko😳
Woh team Viru hai 😎
Tu ye daddy mat likha kar 🤣🤣🤣🤣
Mera dimag itna tez daudta hai fir
Originally posted by: Amaraddict
Yaar episode kyun nahin de rahe yeh log 😭
Pata nahi.. 🥺
Jo sach hain maine wo hi bola🤷♀️🤷♀️🤷♀️🤣🤣🤣
Shayad dikha bhi de.. Ya na bhi dikhaye.. Abhi tak kosi BTS mai na dikha vo.. 🙄
Originally posted by: PutijaChalhov
Kanyadaan se 3rd bache par pahuch gaye yo kya sab ne nasha kiya kya🤣🤣🤣 udhar Vir anger aur jealous mode me hai aur yaha sab🤣🤣 vaise 1st time jab Purvi ko girne se bachaya tha tab se vo possessive and protective mood me aa gaya tha 🤣🤣 nahi to use girne deta kya episode lag gaya
Yaar yeh itna complicated kyun hai 😭😭😭
Nhiiiiiiiiiiiii
PurVir ka cycle romance
Shayad dikha bhi de.. Ya na bhi dikhaye.. Abhi tak kosi BTS mai na dikha vo.. 🙄
Wahi to
Varna ab tak sudha ke sath 10000 reels bana chuka hota
Ha yaar pehle saadi ke baad car door kholna sikaya tha na uski dairy pad liya and then when she tried to show her skills zor se danth diya kahi pol na khul jaye🤣