Purvir matters ✊✊✊✊
Hello Hello
Love and War wraps up
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Duleep T. Final -(SZ v [East Z:(100/0* -- 260/4*) (CV Miland 2wkts)
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Krishna's Silent Watch
Purvir matters ✊✊✊✊
Are ek dum protective mode on hogaya ap sab ka
Ki viru ne jaida pyar se rakha hai bawari ko 😈
Vo to rakha hii hai.. 🤭🤭
Originally posted by: pallavi_p28
Ha to k galat baat ho gai isme
Laad se rakha hai to hai
Ab chup karke baith🤣
To Maine kab mana kiya 😳
Only PurVir matters✊✊✊✊
Aise aise contact hai uske.. Saare gunde mavali sharabi chor bure insaano ke contact mil jaayenge.. 🤣🤣
Bichara yogi kidhar se palle pad gayi ye uske.. 🥺🤣🤣
Haaaaa
Haye vo massage wala scene Yad agaya mujhe
Yaar episode kyun nahin de rahe yeh log 😭
Aise aise contact hai uske.. Saare gunde mavali sharabi chor bure insaano ke contact mil jaayenge.. 🤣🤣
Bichara yogi kidhar se palle pad gayi ye uske.. 🥺🤣🤣
Yogi se yad aya haveli me yogi dikhega kya 😭
Mai to dialogue maar rahi thi😆