Bas tumhi reh gayi. 3 hours pehle Addy ne bataya , phir 1 hour pehle Samreen ne batayi .
Han toh maine nahi dekha na
Tum bhool gyi shreya ne bhi reaction chipkaya tha🤣
Mahabharat ki Pathshala Season 1 (Sign-Up open)
Member Topic: What makes us fall in love???
Tum Mile - Chapter 1 & 2 posted
Bas tumhi reh gayi. 3 hours pehle Addy ne bataya , phir 1 hour pehle Samreen ne batayi .
Han toh maine nahi dekha na
Tum bhool gyi shreya ne bhi reaction chipkaya tha🤣
Why are you crushing on Sai then 🤔
Samjha kro behan😊
Kab tak main bhaiyo or behno hi kehta rahunga🤪
Maa da ladla kabhi toh bigdega na🤣
Originally posted by: rikara94
Samjha kro behan😊
Kab tak main bhaiyo or behno hi kehta rahunga🤪
Maa da ladla kabhi toh bigdega na🤣
Sending Bajrang Dal ke fauji on your way 🤣🤣
Originally posted by: rikara94
Samjha kro behan😊
Kab tak main bhaiyo or behno hi kehta rahunga🤪
Maa da ladla kabhi toh bigdega na🤣
Ya Allah
Bs yhi dekhna reh gya tha🤣 Sai ke fans bhut upr se hai🤣
Chal bey kuch bhi🤣
Main jyoti hi theek hoon🤣
Tum bhi mamta benerjee ban skti ho🤣
Nhi main Addy theek hun👍🏼
Didi nhi bnna mujhe🤣
Didi darr gyi🤣
Acha aaj epi mein kya huya?🤪
Pata nhi dekha ni abhi....idhr epi bade boring h
Raat mein epi discussion karenge👍🏼