Originally posted by: Piyaazzz
aapki dp bhi much better he 😆
Hai to same banda hi par thik hai 😳
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Piyaazzz
aapki dp bhi much better he 😆
Hai to same banda hi par thik hai 😳
aisa kyu keh rhe ho ??
Winner banna he usne 😤
pata he mereko 😆 par yeh phir bhi Sahi he pichli wali me ajeeb lag rha tha🤪
Haa bahut acche se.. Pata tha mujhe tu baad mai batayegi hii nahi.. Chal jaldi bhej... Mai wait kar rahi huu.. 🙄
Thoda sabar kar le..itni ke jaldi h tanne..
Abhi bhej dungi na yaar..fursat milegi jab
Originally posted by: Piyaazzz
me to already vha jaati hu 🤣
Abe vo kab join kar liya tune.. Ye pawanu ka pyaar isse kya kya karvayega.. 🤦♀️🤦♀️
Abe.. Sab to bata diya naam pata sab kuch to.. Aur kya janna hai tujhe.. 🤦♀️🤦♀️🤦♀️
Kuch idhar udhar ki baatein..🤪🤪
Originally posted by: Piyaazzz
pata he mereko 😆 par yeh phir bhi Sahi he pichli wali me ajeeb lag rha tha🤪
Pichle wale me bhut ajeeb sa random sa interpretation tha isliye ajeeb laga
Varna ye banda smile kaha karta hai 😳
aaja humare yaha jaino ke bhandare mai aisa khana banta hai... Le jaungi tujhe khilane.. 🤣🤣🤣🤣
Jab mere ghar m hi banta h..to bhandare m kyu jau
Idhar udhar ki bate😏😏😏😏😏
Are nahi tune hii apni siggy mai likha hai hai na.. To socha.. Eliminate hua hoga isliye aisa bola usne.. 🙄
Winner to vo banegi na uski gf.. 😝🤣🤣🤣
Kya mast promote kar rahe usse.. 🤣🤣