Originally posted by: Piyaazzz
Kahi nhi thi beech beech me forum pe mandrati thi lekin post nhi Karti thi 🤣
N thodi padhai n PhD Kar rhi thi pawanu par 🤣🤪
Tu nahi sudhregi...🤣🤣
Tere pawanu ko uthwana padega..😈😡
Is Kiara Advani finished?
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Mayra FF: Gone Girl
Originally posted by: Piyaazzz
Kahi nhi thi beech beech me forum pe mandrati thi lekin post nhi Karti thi 🤣
N thodi padhai n PhD Kar rhi thi pawanu par 🤣🤪
Tu nahi sudhregi...🤣🤣
Tere pawanu ko uthwana padega..😈😡
Vidhvansak🤣🤣🤣🤣
Kaha Ka mad man itta pyara SA to he or usse bhi pyara gaata he
Originally posted by: Piyaazzz
Kahi nhi thi beech beech me forum pe mandrati thi lekin post nhi Karti thi 🤣
N thodi padhai n PhD Kar rhi thi pawanu par 🤣🤪
Behen pehle apni Siggy ka kuch har pls
Ab kya kare bachpan se Khaya hai taste to jayega nai na 😳
hum bhi taiyaar he 🤣

Di apki dp m y iske baal white h kya..??
Y mujhe jaana pehchana lag raha h..
pehle iss shutarmurg ko hatao apni dp se 😛
Originally posted by: Piyaazzz
Kahi nhi thi beech beech me forum pe mandrati thi lekin post nhi Karti thi 🤣
N thodi padhai n PhD Kar rhi thi pawanu par 🤣🤪
Arey toh at least hi toh khehte😳
Yeh pawanu kya hain????
Mera net nahi chal raha..gif hi nhi khul rahe h...😭
Originally posted by: Piyaazzz
Vidhvansak🤣🤣🤣🤣
Kaha Ka mad man itta pyara SA to he or usse bhi pyara gaata he
Baatein to aisi hi karta..sar k upar se nikal jaye..
M to rafi sahab k gaane sunti hu..hayeee..kitni makhmali aawaz h unki..