Originally posted by: Ocean_of_waves
Kartik k liye to ye dharti Kam pad jayegi par ladkiyon ki line khatam nahi hogi😆
PK aur Jaadoo ki duniya se bhi ladkiyon ki line lagi huyi hai😆
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Hello Hello
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Mayra FF: Gone Girl
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Rumya FF: Ishq Vishq
Originally posted by: Ocean_of_waves
Kartik k liye to ye dharti Kam pad jayegi par ladkiyon ki line khatam nahi hogi😆
PK aur Jaadoo ki duniya se bhi ladkiyon ki line lagi huyi hai😆
Actually music wasnt even needed in some scenes...
Originally posted by: Wanderlust05
She looked like a first grader smirking after stealing her classmate's lollipop😆
Naina Rana can't act. Period. She can't emote anything. Not sure what Gul was thinking when she cast her. She is pretty but there are tons of pretty girls who are good in acting too.
Originally posted by: Ariyatogether
Kahin ye sach me to underqualified nhi hai🤣 Aise hi high fi bana firta hai😆
Ab mujhe bhi shak lagne laga hai😆
Originally posted by: Ariyatogether
He witnessed 6 months ago wala pool scene.. ye wala dekhne layak tha wo miss kr diya🤣
Karthik would've gone around screaming Oh Bhaisaab!
Originally posted by: Ariyatogether
Kitna sanskaari banda hai isi se shadi krlu🤣Kam se kam dusri ladki ki taraf tk nhi dekhega lol😆
Meanwhile me raising my eyebrow as I witness him almost kissing Ishqi right after announcing his wedding with hoRhea: "Sure about that hun?"
🤣
Aapne hi to kaha tha ki hamare liye yahan koi kuch karta nahi hai, ab dekhiye na, branded zahar, branded rassi or kitne saare options laye hain aapke liye
Rassi diamond studded hai, aapke gale pe kitni acchi dikehngi😛
Originally posted by: IAdoreYou
Ishqi, kya tum mere Bhai ki dulhan banogi? Main. Guarantee leta hu main Bhai ko tumhare baccho ko D se denial nahi padhane dunga. 😆
B se Bunty wali bottle
C se chappal
K se kirmich
M se metro
R se roadon
T se thoughton
Z se zoooooom!
😆
Yaar even mujhe bhi samajh nhi aaya, koi to explain karo
I'm telling you guys, he saw them in the pool last night ☺️
Originally posted by: A_for_Arpita
Obsessed nehi promo dekhke possessed Laga mereko 😈 Looking at her expressions in promo I seriously felt koi bhatakti hui aatma ghush gayi Hai ushke andar 🤔
Kiski aatma ho sakti hai?🤣