Kaisa flashback🤪
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
Love and War wraps up
Hello Hello
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
🏏Women's Asia Cup 2026: Group A, M 9: IND W vs PAK W on 05/09/26🏏
Story of Hari-Hara
Krishna and the tale of hundred offences
Krishna as Shanti Doot (Kanha ki toli round)
Krishna and Sudhama Story - The Golden Symphony of Friendship
Krishna and Arjuna " A Divine Bond of Unwavering Devotion"
Kaisa flashback🤪
Originally posted by: SmithaRam
actually, none of the bts fits anywhere. The only thing that we have seen that fits perfectly is Purvi in Mukhi's arms 😳
Wah wah
Wah wah
👏👏👏👏👏👏👏👏👏
Accha hai woh tent romance jaldi milega..
Ese hi bol diya guess kar rahi thi 😆
Mai bhi Wahi soch rahi thi
Thks Sri 🤗🤗
Yeh didi ll never change 😡
So Vipul is already in Goa ..Priyu too is there na 🤔
Toh jungle wala BTS kahan fit hoga yaar
Jungle wala BTS next month not now
Originally posted by: darkchocolates
4 weeks se seedha 3 days pe aa gaye..Asli bullet train chal raha hai..😎
Thursday Vipul bhaiya ki entry..😆
Three days mein hogaa mukhi ka bada kaand
And full on jealous Mukhi bhi Thursday se hi milega..🤣
Because this time Vipul is going to save Purvi from fire..😎
Thks Sri 🤗🤗
Yeh didi ll never change 😡
So Vipul is already in Goa ..Priyu too is there na 🤔
Toh jungle wala BTS kahan fit hoga yaar
Ziva yaar this gif....🤣🤣
Jungle wala itni jaldi na aayega
Originally posted by: darkchocolates
4 weeks se seedha 3 days pe aa gaye..Asli bullet train chal raha hai..😎
Thursday Vipul bhaiya ki entry..😆
Vipul bhayya kal hi aayenge lag raha hai...🤣