Dekha VM abhi replay karke 2 bar 😎 Shaurya toh control hi nahi kar pata Ahir ko dekh kar, abhi se hi SS ke aankhon mein ACP ko dominate karne ki iccha nazar aati h mujhe ☺️
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Dekha VM abhi replay karke 2 bar 😎 Shaurya toh control hi nahi kar pata Ahir ko dekh kar, abhi se hi SS ke aankhon mein ACP ko dominate karne ki iccha nazar aati h mujhe ☺️
Originally posted by: cereal.killer
Yeh precap aaj kal koyi khatarnaak aadmi edit karta hai. Achha wala mislead karta hai fandom ko
Haha sare precaps aise hi hote hai 🤣
Pata hi chalta kab kya hua
Originally posted by: wamavasant
Ye kya kar liya BM ne apne saath 🤣
Btw precap is spliced shaurya ne manane ka try kiya hoga BM ko atleast thoda sa🤣
Endless cuts hai precap mein 😂😂 main abhi WU likh rahi thi Anuja ke liye tab realise kara
Originally posted by: deepshiii
Dil khush karta aaj 🤣 Shaan papa is like Mera beta mera badla lega 🤣
Shaurya’s in full mood of Yalgaar Ho 🤪🤣
His face!!!! Shaan ke ye expressions, picture nikal ke, enlarge karke lagane chahiye SM main. apne aur apne bete ke saath jo hua sabka badla beta le raha hai 🥳
Shaurya to Shaan - "Sabka badla lega tera Faisal" 😎🤣
Originally posted by: anamika365
His face!!!! Shaan ke ye expressions, picture nikal ke, enlarge karke lagane chahiye SM main. apne aur apne bete ke saath jo hua sabka badla beta le raha hai 🥳
Forum is on fire with this 25 seconds clip. Imagine what happens tomorrow here 🤣
Originally posted by: deepshiii
Mona… dekha aagaya new precap
Shaurya announces in front of Sabharwals & Shagun - he’s getting married to Anokhi for the second time. BM says I’m your maa. He says aapko aana nahi hai toh main force nahi karunga
Will update the video soon
https://twitter.com/itssnehaahere/status/1404437406632202245?s=21
Shaan's face at the end!!!!! HELP I'M ON THE F***ING FLOOR 😭😭😭😭😭
Everyone here is 🤣🤣
Jigs,
Chaand ke liye kal at least 5 appreciation post banayenge hum. Ye dekhne ke liye mei utavla ho rahi hu 🤣