Iss liyee ghum forum mein bhi uske chaarche hai...how Kv is so handsome bts bhi dete hai 🤣
Banda hai layak har tareef ke.. 😂
Mahabharat Ki Pathshala Season 1 Common Wall
Is Kiara Advani finished?
What a train wreck - Judaai with Anil Kapoor, Sridevi and Urmila
Halala and Mutah - Crime against humanity?
Mohini Avatar story of Sri Krishna! (Kanha ki Toli round).
Shri Krishna & Draupadi — A Bond Beyond Words 💙
🎶Krishna Through Music — A Symphony of Melodies🎵
A pure heart receives divine blessings- Shri Krishna's divine message
The Divine Guidance: Shri Krishna's Eternal Message
Sri Krishna & Kaliya Story - Kanha Ki Toli Round
Story of Hari-Hara
Mayra FF: Gone Girl
Rumya FF: Ishq Vishq
Iss liyee ghum forum mein bhi uske chaarche hai...how Kv is so handsome bts bhi dete hai 🤣
Banda hai layak har tareef ke.. 😂
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Kal kya hone wala hai mujhe uski excitement hai shaadi se zyada 🤣 bande ne hype kar dia. Ab kal subah ke 6 baje jaldi 🤧😂😂😂
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Nope no chance....rami bhallah aah chuka hai 🤣🤣
Where is RAJA babu ??
Bechare Ghum fans iske ML ko koi tareef hi nahi karta 😆
Originally posted by: saakkabc
Koi yeh dikhado ghum walon ko.. bait ki tharah kaam aayega... we can lure them
Btw Sairat fan was there in my notification today as well, shall I start adding her to my tags?? ðŸ¤ðŸ¤
Originally posted by: butterturnips
Sab bahut jald milega, meri toh khushi hi control nahi ho rahi yeh jaan kar ki Papa Bhalla is returning
Mujhe samajh nahi aa raha kya bolu kv hame chain se jeene nahi dega roz hyp kar deta hai🤣
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Shaadi to we know..
Baaki ka confusion tha.. Chala gaya
Bechare ki koi izzat hi nahi hai 🤣
I am missing SIAC set and after shaadi I want to see their bedroom dhamak in shaurya King sized bed 😆
Uska to sabko intezar hai🤣 Zid part 2 chahiye
Btw Sairat fan was there in my notification today as well, shall I start adding her to my tags?? ðŸ¤ðŸ¤
Please 😈