Iss liyee ghum forum mein bhi uske chaarche hai...how Kv is so handsome bts bhi dete hai 🤣
Banda hai layak har tareef ke.. 😂
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 3rd Oct 2026 WKV
🏏Asian Games 2026: Final: India vs Pakistan on 03/10/26🏏
🏏India vs West Indies, 3rd ODI, West Indies tour of India, 2026🏏
Bigg Boss 20: Daily Discussion Thread- 4th Oct 2026 WKV
Mahi and Uditi
MY NAIVE SECRETARY-MG FF-NEW SEASON-PROLOGUE,PT 01-02-10-2026
Bhabhiji missing
Jai & Surya's Friend of RR -broken Gayle Record of 188* in SAfrica
Iss liyee ghum forum mein bhi uske chaarche hai...how Kv is so handsome bts bhi dete hai 🤣
Banda hai layak har tareef ke.. 😂
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Kal kya hone wala hai mujhe uski excitement hai shaadi se zyada 🤣 bande ne hype kar dia. Ab kal subah ke 6 baje jaldi 🤧😂😂😂
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Nope no chance....rami bhallah aah chuka hai 🤣🤣
Where is RAJA babu ??
Bechare Ghum fans iske ML ko koi tareef hi nahi karta 😆
Originally posted by: saakkabc
Koi yeh dikhado ghum walon ko.. bait ki tharah kaam aayega... we can lure them
Btw Sairat fan was there in my notification today as well, shall I start adding her to my tags?? ðŸ¤ðŸ¤
Originally posted by: butterturnips
Sab bahut jald milega, meri toh khushi hi control nahi ho rahi yeh jaan kar ki Papa Bhalla is returning
Mujhe samajh nahi aa raha kya bolu kv hame chain se jeene nahi dega roz hyp kar deta hai🤣
Originally posted by: butterturnips
I guess KV is more excited than us to see Rami Bhalla 🤣 he always wanted to shoot scenes w/ him 😆
Btw, tumlogo ko abhi bhi lagta h ki Shaurya ki shaadi Shagun se ho rahi h? 🤣
Shaadi to we know..
Baaki ka confusion tha.. Chala gaya
Bechare ki koi izzat hi nahi hai 🤣
I am missing SIAC set and after shaadi I want to see their bedroom dhamak in shaurya King sized bed 😆
Uska to sabko intezar hai🤣 Zid part 2 chahiye
Btw Sairat fan was there in my notification today as well, shall I start adding her to my tags?? ðŸ¤ðŸ¤
Please 😈